नई दिल्लीहरियाणवी डासंर क्वीन सपना चौधकी के बाद यदि कोई स्टेज पर आग लगा रहा है तो वो है सुनीता बेबी(Sunita Baby) जिसने अपने डांस मूव्स से तहलका मचा दिया है। सुनीता बेबी(Sunita Baby) के हर शो के वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आते है। इस समय उनका एक और शानदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सुनीता बेबी स्टेज पर गंदे इशारे करते नजर आ रही है।

सुनीता बेबी(Sunita Baby) जब भी स्टेज पर अपना परफार्मेंस देने के लिए उतरती है। उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से लोग आ जाते है। वो अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा देती हैं। ऐसे में उनका एक  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गोविंदा के गाने गोरी तन से सरकता जाए गाने पर कातिलाना डांस करते नजर आ रही है।

Sunita Baby new Dance 2023|Haryanvi New Dance 2023#haryanvi #sunitababydance #sapnachoudhary

वो अपने डांस के दौरान सूट के उपर से चुन्नी को हटाकर जैसे ही इशारा करती है देखने वालों की भीड़ लग जाती है। सुनीता बेबी हरे कलर के टाइट सूट में कूदकूदकर डांस कर रही हैं। जिसमे उनकी अदाओँ को देख पास बैठे दर्शक बेकाबू हुए जा रहे हैं।सुनीता बेबी का डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

सुनीता(Sunita Baby) अपनी चलकाती कमरिया के साथ लेटलेट कर दर्शकों का रिझाती नजर आ रही है। इसके साथ ही उनके बोल्ड एक्सप्रेशन से सभी को बेकाबू हुए जा रहे हैं। इतना ही नहीं सुनीता के हर एक डांस मूव पर लोग सीटी बजाकर हड़कंप मचा देते है।

सुनीता बेबी का डांस को देखने के लिए दूर दूर से लोग आते है। फिर चाहे जवान हो या फिर बूढ़े सभी लोग बड़े आन्द के साथ उनका डासं देखकर खुश हो जाते है। डांसर भी अपनी अदाओं का जादू चलाकर महफिल जमा देती हैं।

आपको बता दें कि सुनीता बाबय के इस वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। इसे 4 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। और ये आकड़े अभी भी बढ़ते ही जा रहे है।