Nokia 2660: ये बात तो हम सब जानते हैं की नोकिया कंपनी हमारे साथ लम्बे वक़्त से जुडी है. यही कारण है कि लोग इस पर आँख बंद कर के भरोसा करते है. आज से कुछ साल पहले तक नोकिया कीपैड वाले फ़ोन लॉन्च करता था. लेकिन अब देखिए इसने स्मार्टफोन की दुनिया में में एंट्री लिया. और अब दुनिया के ट्रेंड से अलग स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है.

जहाँ सारे कंपनी बड़े बड़े फ़ोन बनाने के चक्कर में हैं ये कंपनी एक ऐसा मिनी स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसमे आपको 5G कनेक्टिविटी मिलेगी. जी हाँ इस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 2660 स्मार्टफोन. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन में फीचर्स भी धांसू है. आपको इसकी कीमत भी कम लगेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं

Nokia 2660 की उपलब्धता

बात अगर उपलब्धता की करें तो आपको Nokia 2660 Flip फ़ोन की ऑनलाइन स्टोर और अमेजन इंडिया से हो रही है. आप इसे दोनों के अलावा कहीं से भी खरीद सकते है. इस Nokia 2660 Flip के नए कलर वेरियंट की कीमत की जानकारी अभी नहीं दी गई है. आपको इस Nokia 2660 Flip में आपको ब्लैक, ब्लू और रेड कलर मिलेगा. आपको ये फ़ोन 4,699 रुपये की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा.

Nokia 2660 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nokia 2660 Flip फ़ोन में 2.8 इंच की डिस्प्ले मिलेगा. आपको इसमें 1.77 इंच की QQVGA दूसरी स्क्रीन मिलेगी. इस फोन में 1GHz का Unisoc T107 का प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें एक सिंगल कोर प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें 48MB रैम के साथ 128MB का स्टोरेज मिलता है. आप इसे मेमोरी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ा सकते है. इस फोन में आपको एलईडी लाइट के साथ VGA कैमरा दिया गया है. बात अगर इस फ़ोन के कनेक्टिविटी की करें तो आपको इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.2 और माइक्रो USB 2.0 पोर्ट दिया गया है. आपको इसमें 1450mAh की बैटरी दी गयी है. इसे लेकर एक सप्ताह तक के स्टैंडबाय का टाइम है.