Nokia 7610 5G: नोकिया के स्मार्टफोन किसी से कम थोड़ी ही है. ये हमेशा ट्रेंड को पछाड़ते है और एक नया ट्रेंड सेट करते है. अगर हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा तो नोकिया के अभी का नया फोन ही ले लीजिए. जी हाँ हम बात कर रहे है Nokia 7610. जहाँ सभी कंपनी एक के बाद एक बड़ी से बड़ी स्क्रीन वाली स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है तो वही नोकिया ने इससे बिलकुल हट के किया है.

तभी तो आज Nokia 7610 सुर्ख़ियों में है. असल में इसमें कैमरा से लेकर बैटरी सब कुछ धाकड़ है. यही नहीं इसमें 5G कनेक्टिविटी तक है. ऐसे में अंदाज़ा लगा सकते है की इसके फीचर्स कितने दमदार है.

Nokia 7610 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये फ़ोन एंड्रॉइड 13 पर चलता है. इसमें आपको फेस अनलॉक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक मिलता है. इसका डिज़ाइन बहुत ही शानदार होने वाला है. ये एक कॉम्पैक्ट साइज़ में मिलने वाला है.

Nokia 7610 का कैमरा और बैटरी

बता दे इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का मिलता है. इसकी फोटो क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी वाली मिलेगी. इसमें फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे फ़ीचर्स मिलते हैं. ये फ़ोन सेल्फी लवर्स के लिए बहुत अच्छा है. आपको इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

इस फ़ोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी की मिलती है. अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. इस फ़ोन में आपको 6800 मिलिएम्पर बैटरी मिलती है.

Nokia 7610 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

बता दे इस फ़ोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दी गयी है जो वीडियो क्वालिटी और गेमिंग के लिए बहुत अच्छा है. इस फोन के एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गयी होती है. आपको इस स्मार्टफोन में 888 प्लस चिपसेट मिलता है. साथ ही आपको इस फ़ोन में 5जी कनेक्टिविटी मिलती है.