New tata Sumo: टाटा सूमो कार के बारे में तो आप सब जानते होंगे. लेकिन क्या आपको पता है बहुत जल्द मार्किट में नई टाटा सूमो की एंट्री होने वाली है. जी हाँ यह नई टाटा सूमो में आपको फीचर और लुक दोनों ह धाकड़ मिलने वाले है. लॉन्च होने से पहले ही इसकी टक्कर Bolero और Innova जैसी गाड़ियों से हो रही है. फिलहाल ये कब लॉन्च होगा इस बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन इस नई सूमो की कुछ जानकारी सामने आयी है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

New Tata Sumo का इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस कार के इंजन में 2936cc के डीजल इंजन मिल जाएगा. यह आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. यही नहीं इस कार में आपको BS4 इंजन के साथ बि अपडेट किया गया थ. New Tata सूमो 7-सीटर वैरिएंट है जो बहुत जल्द मार्किट में लॉन्च होने वाली है.

New Tata Sumo के फीचर्स

आपको इस नई सूमो में फीचर को लेकर कोई शिकायत नहीं होगी. क्योंकि ये गाड़ी आपको फीचर्स से लबालब मिलेगी. ऐसे में बात अगर इस कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसे लेकर कम्पनी ने अभी ज्यादा कोई जानकारी नहीं दिया है. लेकिन फिर भी कहा जा रहा है की इस कार मे आपको क्रूज कंट्रोल के साथ कई आधुनिक फीचर्स मिल सकते है. इस कार में सेफ्टी का ध्यान रखा गया है. इसका लुक काफी इम्प्रूव किया गया है.

New Tata Sumo की कीमत

कहा जा रहा है की इसकी कीमत पुराने वाले से थोड़ी ज्यादा होगी. और हो भी क्यों न आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स जो मिल रहे है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस नए Tata Sumo की कीमत 6.5 लाख रुपये से लेकर 10 लाख रुपये के बीच हो सकती है. असल में यह कंपनी डीजल वैरिएंट होने वाली है. इसे जल्द मार्किट में लॉन्च किया जा सकता है.