Nokia Venom Smartphone: दोस्तों स्मार्टफोन तो मार्किट में कई सारे है, लेकिन मार्किट में कुछ स्मार्टफोन की कंपनी ऐसी है जो भरोसे के लायक है. उन्ही में से एक कंपनी है Nokia।  नोकिया ने अभी हाल ही में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस  न्यू Venom 5G स्मार्टफोन में आपको एकदम  ट्रांसपेरेंट स्क्रीन और  6500Mah की धाकड़ बैटरी पावर जैसे धांसू फीचर्स मिलते है।  चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है।

Nokia ने लांच किया  नई Venom Smartphone

दरअसल नोकिया ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन अपने स्मार्टफोन में कई सारे परिवर्तन लाए है। अब तो आख़िरकार नोकिया ने स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रख ही दिया है. नोकिया के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए जब भी ये कंपनी कोई अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है तो लोग ये जानने को हैरान है कि आखिर इसमें क्या बदलाव किया गया है। अभी हाल ही में जो स्मार्टफोन नोकिया ने लॉन्च किया है उसका नाम Nokia Venom Smartphone है। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में थोड़ा खुल कर बताते है।

Nokia Venom Smartphone का RAM और  बैटरी बैकअप

बात अगर स्मार्टफोन के फीचर्स की करें तो आपको इस नोकिया के स्मार्टफोन में रैम क्वालिटी और अच्छा बैटरी बेकअप मिलती है।  Nokia के इस स्मार्टफोन में आपको 16GB RAM और 6500mAh की पॉवरफुल बैटरी मिलती है जो फ़ोन को कुछ ही मिनटों में अच्छा ख़ासा चार्ज कर देती है।

Nokia Venom Smartphone का कैमरा

अब स्मार्टफोन लो और कैमरा ही अच्छा ना हो तो क्या फायदा। Nokia Venom में आपको चार कैमरा मिलता है यानी की क्वाड। इसमें आपको 108MP + 20MP + 16MP + 5MP लेंस मिलता है। बात अगर फ्रंट कैमरा की करें तो इसमें आपको 48MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी मिलता है।