50 Rupee Note: पैसा कमाना देखा जाए तो मुश्किल है और एक तरह से देखा जाए तो आज के टाइम में आसान भी। वैसे गाँव या शहर में लोग सिर्फ 2 ही तरह से पैसे कमाना जानते है या तो बिज़नेस से या फिर जॉब से। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले है जिससे आप बहुत आसानी से घर बैठे बैठे पैसा कमा सकते है। इस काम को करने के लिए ना तो आपको घर से बाहर जाना होगा और ना ही पसीना बहाना होगा। असल में ये काम है पुराने नोट और सिक्कों का। इनकी डिमांड इंटरनेशनल मार्किट में बहुत ज्यादा है। आप इन्हे मार्किट में बेच कर अच्छी कमाई कर सकते है।

 यूँ तो मार्किट में सभी नोट और सिक्के डिमांड में है लेकिन आज हम बात कर रहे है 50 रुपए के नोट की। हाँ लेकिन इसके पहले आपको कुछ शर्तें है जो पूरी करनी होगी। चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है।

 नोटों की खासियत

 ये बात तो हम सब जानते है की मार्किट में 50 के नोट धाकड़ तरिके से बिक रहे है. इस नोट के लोग आपको 5 लाख रुपए देने के लिए तैयार है। बस इस नोट पर 786 नंबर लिखा हुआ होना चाहिए। कहते है कि ये नंबर मुसलमानो के लिए बहुत लकी होता है। सिर्फ मुसलमानों के लिए नहीं ये नोट सभी धर्म के लोगो के लिए लकी होता है। इसलिए अगर आपके पास ऐसा नोट है तो आप इससे रातों रात लखपति बन सकते है।

कैसे बेचे

बेचने के लिए आपको quickker नाम के वेबसाइट पर जाना होगा। वहां पर खुद को एस सेलर रजिस्टर करना होगा। इसके बाद आपको अपने पास मौजूद नोट या सिक्के की फोटो क्लिक कर के अपलोड करनी होगी। और बस हो गया आपका काम।