Friday, January 27, 2023
HomeTrendingशादी के लिए मांग रही थी दहेज़, जैसे ही देखा दिशा पटानी...

शादी के लिए मांग रही थी दहेज़, जैसे ही देखा दिशा पटानी की फोटो कही ये बात, वीडियो वायरल

Video Viral Of Boy हमारे समाज में कोई कोई प्रॉब्लम ऐसी प्रॉब्लम है जो हमारे लिए सही  नहीं है. ऐसी ही एक समस्या है दहेज़ की. इस दहेज़ के मुद्दे पर बात तो रोज़ाना होती है लेकिन ये अब बड़ी प्रॉब्लम ही है जो खत्म नहीं हो पा रहा है. कभी बेटी के ख़ुशी के नाम पर तो कभी बेटी के प्यार के नाम पर दहेज़ दिया जा रहा है. इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ये निकलवा दिया गया है कि हमे दहेज़ नहीं चाहिए. चलिए आपको भी इस वीडियो को दिखाते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये वीड‍ियो शाश्‍वत स‍िंह नाम के एक वीड‍ियो क्र‍िएटर द्वारा  शेयर क‍िया गया है. आप अगर इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता लगेगा कि इस वीडियो में शाश्‍वत और उनकी दादी  मां नजर आ रही हैं. होता ये है कि इस वीड‍ियो की शुरुआत में शाश्‍वत अपनी दादी को द‍िशा पाटनी की स्‍टोरी को दिखते है जिसमे दिशा ने एक सेंशुअस फोटो लगाई थी हैं.


इस फोटो को वो अपनी दादी को दिखते है और कहते  हैं कि  दादी तुमको दिख रहे है  तुम्‍हें द‍िखा दे रहे हैं ये एक लड़की है देखो इसका फैशन. इस फोटो को दादी बड़े ध्यान से देखते है और अपना मुंह फेर लेती हैं. इसके बाद लड़क उनको समझाता है कि इसमें क्या बुराई है लड़की मुंबई कीहै और खूब पैसा भी कमाती है.

इसी बात को सुनकर दादी बोल पड़ती है ‘हमको पैसा नहीं चाहिए. इसके बाद दादी कहती हैं, ‘हमको दहेज़ नहीं चाहिए. इस वीडियो को अब तक कई सारे लाइक मिल चुके है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments