Nokia Magic Max आज हम आपको नोकिया के कैसे ब्रांड की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आईफोन से भी बेहतरीन सुविधाएं दी जा रही हैं। ग्राहकों के लिए यह नया फोन किसी वरदान से काम नहीं है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल की बहुत सारी जानकारियां साझा कर दी गई है।

कंपनी की तरफ साझा की गई जानकारी को मुताबिक इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का शानदार चिपसेट और 6.7 इंच का बेहतरीन एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलने वाला है। को 7500mAh की बेहतरीन बैटरी और 8GB का शानदार रैम भी दिया जाएगा।

कैमेरा क्वालिटी ने जीता दिल Nokia Magic Max

केवल इतना ही नहीं अगर हम इसके कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको ऑक्टा कोर प्रोसेसर की सुविधा दीदी जा रही है साथी इसके बैक में आपको ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा। यह तीनों ही कैमरे 108MP+16MP+5MP और 64MP के बेहतरीन सेल्फी कैमरे है।

Must Read

स्टोरेज भी है लाजवाब 

वहीं अगर हमें शानदार मॉडल के स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 256 GB का बेहतरीन ROM और 8GB का शानदार RAM दिया जा रहा है। अपनी स्टोरेज क्वालिटी के कारण यह मार्केट में अच्छी प्रचलित्ता हासिल कर रहा है। 

क्या है बैट्री कैपेसिटी 

वही अगर हमें शानदार मॉडल के बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 7500mAh की बड़ी बैटरी व्यवस्था भी दी जा रही है। बैट्री कैपेसिटी के मामले में भी इस मॉडल को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है।

ये हैं इसकी कीमत Nokia Magic Max

आईए अब आपको इसकी कीमत की जानकारी देते हैं। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹32,990 है और वहीं इसकी सबसे बेहतरीन मॉडल की कीमत ₹49,999 है। हालांकि कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कोई डिटेल तब तक सजा नहीं की गई है इसलिए यह की मत मात्र अनुमान लगाई गई है।