नई दिल्ली : यदि  आप कम बजट में पावरफुल स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जो 5G टेक्नोलॉजी से लैस हो,तो इस समय नोकिया कपंनी के फोन लोगों की पहली पसंद बने हुए है। इस, कपंनी के फोन में आपको काफी कम कमत में वो सब सुविधा देकने को मिल सकती है। जो मंहगे से मंहगे फोन में आपको देखने को मिलती है। Nokia मोबाइल निर्माता कंपनी ने ऐसा ही शानदार स्मार्टफोन Nokia Maze 5G New को पेश किया है। नोकिया स्मार्टफोन कंपनी द्वारा पेश किए गए इस पोन में आपको एक से बढ़कर एक धाकड़ फीचर्स देखने को मिलेगें। आइए जानते है इसकी खासियतो के बारे में..

Nokia Maze 5G New Smartphone Specification

Nokia Maze 5G New स्मार्टफोन की खासियतो के बारे में बात करें तों इसमें इसकी स्क्रीन 4K रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले के साथ दी गई है। सके साथ ही इस फोन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सेवन का प्रोटेक्शन दिया गया है | स्मार्टफोन के अंदर प्रोसेसर के रूप में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC लेटेस्ट चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है इस फोन में 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। यह फोन एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है |

न्यू Nokia Maze 5G का धांसू कैमरा क्वालिटी

न्यू Nokia Maze 5G के धांसू कैमरे की बात करें तो यह शानदार स्मार्टफोन 4 कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 32MP का + तीसरा कैमरा16MP का और + चौथा कैमरा 5MP की दिया गया हैं वही सेल्फी फोटो लेने के लिए आपको 48MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

न्यू Nokia Maze 5G की पॉवर फुल बैटरी

न्यू Nokia Maze 5G की पॉवर फुल बैटरी के बारे में बात करें तो जाए तो इसमें 7800mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलने वाली है जो कि सुपर फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ वाईफाई जैसे अन्य फीचर्स भी देखने को मिलेगें।