सिर्फ 14,999 रूपए में Redmi का सबसे धाकड़ 5G फ़ोन, 200MP कैमरा और 8 GB Ram

Redmi Note 13 Ultra: वैसे तो कई सारे स्मार्टफोन दुनिया में नाम कमा रहे है लेकिन अभी हाल ही में जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Ultra Smartphone, है. इसकी लॉन्च भी बहुत जल्द हो सकती है. इसकी खासियत तो दूर दूर तक फैली हुई है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. इस स्मार्टफोन में आपक क्या कुछ नहीं मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो मार्केट में इसकी डिमांड बहुत ज्यादा है. इस स्मार्टफोन से आप अपने बजट से हिलेंगे नहीं. इस Redmi Note 13 Ultra Smartphone जब भी इंडियन मार्केट में कीमत की करें तो यह 15999 रुपए हो सकती है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो यह स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर के साथ दूसरा और 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा दिया गया है. वही इसमें आपको तीसरा कैमरा 8 सेंसर का कैमरा मिलता है. वही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 48 मेगापिक्सल का एक माइक्रो सेंसर लगा कैमरा दिया गया है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो इस Redmi Note 13 Ultra स्मार्टफोन में Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 120hz रिफ्रेश रेट मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा देती है.