नई दिल्ली:नोकिया कंपनी के फोनमार्केट में आते ही लोगों के दिलों में छा जाते है। क्योकि Nokia लंबे समय से ग्राहकों के पसंद के फोन पेश करते आ रही है। जिसमें मिल रही अद्भुत डिज़ाइन और उत्कृष्ट विशेषताएं को देख लोग इस कंपनी के फोन में को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। लोगों की बढ़ाती डिंमाड के देख कपंनी ने  अपना नया फोन नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन(Nokia Magic Max) को भारतीय बाजार में पेश किया है। जिसमें आपको कई एंडवास फीचर्स के साथ बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा भी देखने को मिलेगा। यदि आप भी Nokia Magic Max को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी कीमत के साथ नए फीचर्स के बारे में ..

Nokia Magic Max Features

Nokia Magic Max के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच की स्क्रीन एमोलेड पैनल के साथ देखने को मिलेगा, जो 120 हर्ट्स की रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसका साथ ही फोन में 8 जीबी और 12 जीबी रैम वेरिएंट्स के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Nokia Magic Max का कैमरा

Nokia Magic Max के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे दिए गए है। जिसमें 108MP+16MP+5MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 64 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी शूटर कैमरा भी शामिल किया गया है, जो आपको शानदार सेल्फी तस्वीरें क्लिक करने की सुविधा देता है।

Nokia Magic Max Battery

Nokia Magic Max की बैटरी के बारे में बात करें, तो इसमें 7500 mAh की बड़ी दमदार बैटरी दी गई है, जो लंबे समय तक आपका साथ देती है।