Relationship Tips: कहते है कोई भी रिश्ता क्यों न हो चलता भरोसे से ही है. इसी वजह से प्यार का रिश्ता बहुत ज्यादा कीमती माना जाता है. बहुत कम लोग होते है जिनका प्यार शादी तक पहुंच पाटा है. अब प्यार किसी से भी करना आसान होता है लेकिन मुश्किल उस रिश्ते को बनाएं रखने और भरोसे के वजह से चलती है.

ऐसे में जरुरी है की आप अपने पार्टनर की रेस्पेक्ट रखें. उनकी किसी भी चीज़ से हर्ट ना करें. कई सारे लोग तो अपने पर्टनर को ऐसे ऐसे शब्द बोलते है या ऐसी बातें पूछते है जिसके वजह से उन्हें बुरा लग जाता है. अगर आप भी रिलेशन में है तो चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

नहीं मांगे कॉल डिटेल्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे कई सारे लोग अपने रिलेशनशिप में थोड़े ज्यादा ही पोसेसिव होते हैं ऐसे में फ़ोन अगर बिजी जाए तो वो अपने पार्टनर से कॉल डिटेल या स्क्रीनशॉट मांग लेते हैं. असल में तरीका बहुत ही गलत है और हो सकता है इससे आपके और आपके पार्टनर में दुरी आ जाए.

दोस्तों को लेकर नोकझोंक

बहुत सरे लोगों को लगता है की मेरे पार्टनर्र के जितने ज्यादा दोस्त रहेंगे वो शादी के बाद उतना ही बेफिक्र और कम टाइम देगा. लेकिन असल में ऐसा होता नहीं है. इसके वजह से कई सारे लोग अपने पार्टनर से उनके दोस्तों के बारे में बुराई या लड़ाई करने लगते है जो की सही नहीं. इससे आपके रिश्ते में दरार पड़ सकती है.

पास्वर्ड

सबसे ज्यादा ये आज कल के रिलेशनशिप में देखने को मिल रहा है. लोग अपने पार्टनर का बैंक अकाउंट, इंस्टाग्राम, फेसबुक या मोबाइल का पासवर्ड मांगते है. ऐसे में अगर सामने वाला बंदा देने से मना कर दें तो उसके साथ जबरदस्ती करते हैं. जो की सही नहीं है.