नई दिल्ली। Nokia Magic Max: फिनलैंड की नोकिया कंपनी का भारत में एक समय काफी ज्यादा बोलबाला था। मोबाइल के क्षेत्र में नोकिया को सबसे भरोसे में ब्रांड के रूप में भारतीय बाजार में देखा जाता था। लेकिन बाजार में नए दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन आने के बाद नोकिया का बाजार धीरे-धीरे खत्म होने लगा। अब एक बार फिर से नोकिया अपने ग्राहक को वापस भरोसे में लाने के लिए शानदार फीचर्स वाला Nokia Magic Max फोन बाजार में उतारा है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो जान लें इस फोन की खासियत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में..

Nokia Magic Max के फीचर्स

Nokia Magic Max के फीचर्स के बारे में बात करें इस फोन में इसकी स्क्रीन 6.7 इंच की फुल एचडी सपोर्ट के साथ दी गई है। जो 120 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें आपको 8GB की रैम और 12GB का रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस फोन को लंबे समय तक पावर के लिए 7500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Nokia Magic Max का कैमरा

Nokia Magic Max के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें तीन कैमरे दिए गए है।  जिसमें144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा  के अलावा दिया 64MP + 48MP के कैमरे दिए गए हैं।

Nokia Magic Max की कीमत

Nokia Magic Max की कीमत के बारे में बात करें तो नोकिया अपने इस फोन को बाजार में 44900 रुपए तक में लांच कर सकती है।