नई दिल्ली। Nokia के फोन्स को भारत में 90 के दशक से उपयोग में लाया जा रहा है जब देश में मोबाइल फोन का प्रचलन शुरू हुआ था तब से लोग इस कपंनी के फोन को खरीदते आ रहे है। अब कपंनी ने भी बदलते समय के साथ नए मॉडल के फोन पेश करना शुरू कर दिए है। भारत में बढ़ती 5G नेटवर्किंग को देखते हुए कपंनी ने एक शानदार 5G फोन“Nokia Maze” को लॉच किया है। जिसने आते ही मार्केट में धमाल मचा दिया है। इस फोन को कंपनी ने काफी कम बजट भरपूर फीचर्स देकर अपने यूजर्स को एक बड़ी सौगात दी है।

काफी किफायती कीमत वाले5G फोन“Nokia Maze” को यदि आप खरीदना चाहते है तो जान ले इसकी कीमत के साथ खासियतो के बारे में..

Nokia Maze का कैमरा

Nokia Maze फोन के कैमरे के बारे में बात करे तो इस फोन में काफी एडवांस कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देने के साथ तीन अन्य कैमरे 32MP + 16MP + 5MP भी दिए गए हैं।

Nokia Maze फोन के फीचर्स

Nokia Maze फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा , जो आपको बेहतरीन रेज़ोल्यूशन के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 12 OS पर रन करता है। कंपनी ने इसे दो वेरिएंट के साथ पेश किया है। जिसमें एक वेरिएंट 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा वेरिएंट में 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Nokia Maze फोन की बैटरी तथा कीमत

Nokia Maze फोन की बैटरी के बारें मे बात करें तो इसमें  पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7800mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो Nokia Maze की कीमत 7499 रुपये है और इसके Pro वेरिएंट की कीमत 12999 रुपये है।