आज के समय में हुंडई मोटर्स भारत की दिग्गज चार पहिया वाहन विक्रेता कंपनी में से एक है। इस कंपनी के बहुत से फोर व्हीलर भारतीय बाजार में खूब पसंद किए जाते हैं इन्हीं में से एक Hyundai i10 है। जिसके दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स के लोग दीवाने हो चुके हैं। यदि आप इस फोर व्हीलर को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम इस पर एक बेस्ट डील लेकर आए हैं।

इस डील के अंतर्गत आप हुंडई की तरफ से आने वाले Hyundai i10 जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 10 लाख रुपए के करीब है। आप इसे केवल 4.49 लाख रुपए की मामूली सी कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और किस प्रकार से खरीद पाएंगे।

Hyundai i10 के इंजन डिटेल

भारतीय बाजार में उपलब्धि इस फोर व्हीलर के इंजन के बारे में बात करें तो आपको बता दे इसमें 1396 सीसीई चार सिलेंडर वाला पावरफुल पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 83.73 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करती है जो इस फोर व्हीलर को एक दमदार व्हीकल बनती है। माइलेज के मामले में इसमें 22.54 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

Hyundai i10 के कीमत

यदि कीमत की बात की जाए तो आज के समय में Hyundai i10 की लोकप्रियता भारतीय बाजार में काफी अधिक है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6 लाख से शुरू होती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 9.5 लाख रुपए तक है परंतु एक डील के अंतर्गत आप Hyundai i10 को केवल 4.49 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं, चलिए बताते हैं कैसे और कहां से।

सिर्फ 4.49 लाख में Hyundai i10

आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर कितने कम कीमत होने के पीछे का कारण यह है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Hyundai i10 2018 मॉडल की गाड़ी है यह फोर व्हीलर सिर्फ 38000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल लाजवाब है और यह ग्रे कलर में वेस्ट बंगाल नंबर प्लेट के साथ बेची जा रही है।

आपको बता दे यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो यह कोलकाता शहर में Happy Motors डीलरशिप के यहां केवल 4.49 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में बेची जा रही है। जिसे आप जाकर खरीद सकते हैं और यह आपके लिए एक शानदार डील भी हो सकती है।