हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स आज मौजूद हैं लेकिन सपना चौधरी का जलवा आज भी कायम है। बड़ी संख्या में लोग सपना चौधरी के डांस को देखना पसंद करते हैं। आज के समय में सपना एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, बिग बॉस से लेकर कई म्यूजिक एलबमों में वे काम कर चुकी हैं। अब खबर यह भी आ रही है सपना भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वर्तमान में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं।

बुजुर्गों को या जोश

सपना के फैंस में बच्चों से लेकर बूढ़े तक सभी शामिल हैं। काफी दूर दूर से लोग इनके डांस को देखने आते हैं। दर्शकों में काफी तादात में बुजुर्ग भी शामिल होते हैं, जो की सपना के डांस का आनंद खूब कूद कूद कर लेते हैं। सपना के बेहतरीन डांस को देखकर कई बार बुजुर्ग लोगों को जवानी की याद आ जाती है और डांस स्टेज के सामने आकार नाचने लगते हैं। इस प्रकार के सीन को कई बार देखा जा चुका है।

जबरदस्त डांस आया पसंद

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। समय समय पर सपना अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जो काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं। सपना स्टेज में इन्हें डांस करते देख लोगों को मदहोश होते देखा जा सकता है। डांस के दौरान सपना के डांस स्टेप्स को देखकर दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाते हैं।

Tu Cheez lajawab Sapna Choudhary stage show 2018

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की वर्तमान में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं।वीडियो में सपना को ऑरेंज कलर के सूट में जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। सपना “तू चीज लाजवाब” पर इतना बेहतरीन डांस कर रहीं हैं की दर्शक मदहोश होते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो को Haryanvi video hd नामक चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। अब तक इस वीडियो को 164K views मिल चुके हैं।