नई दिल्ली। लंबे समय से लोगों के बीच विश्वसनीयता की पहचान बनी Nokia कपंनी पर लोग भरोसा करते है। इस कपंनी के फोन अपनी मजबूती की पहचान बने रहे है। लेकिन बदलते समय के साथ कई बड़ी दिग्गज कपंनियों के चलते वो पीछे रहने लगी। लेकिन अब क बार फिर से Nokia अपने ट्रैक पर लौट रही है और एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स के 5 G फोन्स को बाजार में लांच कर रही है। Nokia ने एक ऐसा ही धांसू फोन को लांच किया है। जिसका नाम C12 Pro है। कपंनी ने इसकी कीमत काफी कम रखी है।

Nokia C12 Pro के फीचर्स

Nokia C12 Pro के फीचर्स के बारे में बात करें तो स फोन की स्क्रीन कंपनी ने 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी हुई है। जिसका रेजुल्यूशन 1600 X 720 पिक्सल का आपको देखने को मिलता है। इसको कपंनी ने दो वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। इस फोनमें आपको 2gb रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट तथा 3GB रैम और 32GB रोम वाला वेरिएंट देखने को मिलेगा। यह फोन Android 12 Go वर्जन पर काम करता है।

Nokia C12 Pro कैमरा क़्वालिटी

Nokia C12 Pro के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है।

Nokia C12 Pro की बैटरी

Nokia C12 Pro की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको 4000mAh की दमदार रिमूवल बैटरी भी दी हुई है। जो आपको लंबे समय तक का बैकअप दे सकती है।

Nokia C12 Pro क़ीमत

Nokia C12 Pro क़ीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की की कमत कपनी ने 6000 रुपये तथा 6999 रुपये के करीब की रखी है।