नई दिल्ली। Nokia C12 Pro : नोकिया कपंनी के फोन की डिमांड सबसे ज्यादा भारत में देखी जाती है। स कपंनी के फोन को खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते है. जिसके चलते कपंनी भी अपनी यूजर्स की पसंद को देखते हुए नए नए फीचर्स के 5G पेश करते आ रही है। अभी हाल ही में कपंनी ने भारत में  2GB, 3GB और 4GB वेरिएंट के साथ Nokia C12 Pro फोन को पेश किया है।। यदि आप भी नोकिया द्वारा लॉन्च किए गए इस शानदार फोन को खरीदने चाह रहे हैं, तो पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन, बैटरी क्षमता, कैमरा फीचर्स, और सुरक्षा के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें।

Nokia C12 Pro Features

Nokia C12 Pro फोन के फीचर्स के  बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.3 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आती है, जिसका स्क्रीन रिज़ोल्यूशन 720 × 1600 पिक्सेल्स का है। यह फोन यह फोन Android 12 Go Edition पर आधारित है इस फोन में  8GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके अलावा फोन में 8MP का कैमरा पीछे की ओर 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Nokia C12 Pro की बैटरी

नोकिया कंपनी के Nokia C12 Pro की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 4000 एमएएच की शानदार बैटरी दी गई है।

Nokia C12 Pro Price In India

Nokia C12 Pro की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने इसे तीन वेरिएंट 2 जीबी, 3 जीबी, और 4 जीबी रैम के साथ पेश किया है। जिसमें हर वेरिएंट में अलगअलग 16%, 9%, और 8% का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।  यह फोन लगभग 7 हजार रुपए की शुरुआती कीमत में आएगा।