Nokia Zenjutsu Smartphone: ये बात तो हम सब जानते है कि नोकिया एक बहुत ही पुरानी कंपनी है. इस कंपनी पर लोग आँख बंद कर के भरोसा करते है. इस कंपनी ने अकेले आज से कुछ सालों पहले मोबाइल बाजार पर कब्ज़ा कर रखा था. अब देखिए एक बार फिर से कंपनी एक से एक बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च करने लग गयी . अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन ने मार्किट में तहलका मचा रखा है.

जिस स्मार्टफोन की हम बार कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Zenjutsu Smartphone . आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप शानदार है. आपको इसमें 6900mAh की बैटरी दी गयी है. चलिए आपको Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia Zenjutsu Smartphone के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले कीप्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 मिलता है. बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें Snapdragon 898 5G प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है.

बात अगर रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 10/12 GB रैम और 256/512 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस स्मार्टफोन के स्पेस को 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

Nokia Zenjutsu Smartphone का कैमरा

बात अगर Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन के कैमरे की करें तो आपको इसमें पीछे की तरफ 4 कैमरा मिलता है. आपको इसमें 108MP मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस मिलता है. इसके अलावा आपको इसमें 20 MP + 16 MP + 5 MP के तीन और भी कैमरा मिलते है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 24MP का कैमरा मिलता है.

Nokia Zenjutsu Smartphone की बैटरी

बात अगर Nokia Zenjutsu स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 6900mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी. कनेक्टिविटी के तौर पर आपको 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस जैसे फीचर्स मिलेंगे.

Nokia Zenjutsu Smartphone की कीमत

बात अगर नोकिआ के स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इसकी कीमत $470 है जो इंडियन करेंसी में करीब 34000 रुपये कीमत है.