Maruti Car Offer: आज के समय में चार पहिया वाहन भी सभी के जीवन का हिस्सा बन चुका है। सभी चाहते हैं कि उनके पास भी कार हो लेकिन बढ़ती महंगाई में बढे कारों के दाम तथा लंबी वेटिंग लिस्ट के कारण बहुत से लोग अपनी मनपसंद कार को खरीद नहीं पाते हैं। अतः अब इस प्रकार के लोग सेकेंड हैंड कारों को खरीद रहें हैं।

आज के समय में हमारे देश में ऐसे कई पोर्टल्स हैं। जहां से आप अपनी मनपसंद कार को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। यदि आप भी अच्छी कंडीशन की सेकेंड हैंड कार लेने का विचार कर रहें हैं तो आपको हम यहां मात्र 50 हजार रुपये तक की रेंज की कारें दिखा रहें हैं। जिन्हें आप मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

1 . Maruti Swift VDI कार को मारुती सुजुकी केंद्र पर सेल किया जा रहा है। इस कार का मॉडल 2012 का है तथा यह फर्स्ट ओनर कार है। यह अब तक 1,15,337 किलोमीटर तक चली है तथा इसका रजिस्ट्रेशन विजयवाड़ा में कराया हुआ है। यदि आप इस कार को लेना चाहते हैं तो यह आपको मात्र 30 हजार रुपये में सेल की जा रही है।

2 . Maruti Alto LXI कार को भी मारुती सुजुकी ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर सेल किया जा रहा है। यह कार अब तक 135725 किलोमीट तक चल चुकी है। यह 2008 मॉडल की कार है। इसका रजिस्ट्रेशन भुज का है। इस कार को मात्र 40 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।

Maruti Car Latest Offer

3 . Maruti Wagon R LXI कार को भी मारुती के पोर्टल पर सेल किया जा रहा है। यह आगरा से रजिस्टर्ड है तथा 2006 मॉडल कार है। इस कार में पेट्रोल इंजन है तथा यह फोर्थ ओनर कार है। अब तक यह कार 75730 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को आप मात्र 45 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है।

4 . Maruti 800 STD BSII कार को भी मारुती सुजुकी ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह कार पानीपत से रजिस्टर्ड है तथा यह फर्स्ट ओनर कार भी है। पेट्रोल इंजन की यह कार 82367 किलोमीटर तक चल चुकी है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो यह आपको मात्र 50 हजार रुपये में मिल जाती है।