Nokia Hyper 5G Smartphone: आज कल मार्किट में नोकिया के कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है. अभी भी नोकिया का स्मार्टफोन पूरी तरह तहलका मचा रहे है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Hyper 5G Smartphone है. आपको इसमें 108MP का कैमरा मिलेगा जिसमें 7900mAh की जबरदस्त बैटरी मिलेगी. आपको इसमें कई सारे फीचर्स देखने को मिलेगें. सबसे अच्छी बात ये है कि आपको इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Nokia Hyper 5G की फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं इस फोन के डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए आपको Corning Gorilla Glass 7 मिलता है. आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 5G का चिपसेट दिया गया है. आपको इसमें एंड्रॉयड का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. आपको इस फोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM देखने को मिलेगी.

Nokia Hyper 5G की बैटरी और कैमरा

बात अगर Nokia Hyper 5G Smartphone की बैटरी की करें तो कपंनी दावा किया है कि आपको 7900mAh की बैटरी मिलती है. आपको इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते है. इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो आपको इस फोन में आपको चार कैमरे से लैस है. इसका प्राइमरी कैमरा 108 megapixels का दूसरा कैमरा 32 megapixels का अल्ट्रा वाइड, तीसरा कैमरा 16 megapixels का माइक्रो कैमरा और चौथा कैमरा 5 megapixels का दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 64MP का कैमरा दिया गया है.

Nokia Hyper 5G की कीमत

बात अगर Nokia Hyper 5G Smartphone की कीमत की करें इसकी कीमत लगभग 37000 रूपए के करीब हो सकती है. फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.