Akshara Singh Viral video:भोजपुरी फिल्मों में भी एक से बढ़कर एक स्टार है. पवन कुमार से लेकर खेसारी लाल तक, अक्षरा सिंह से लेकर रानी चटर्जी तक कोई भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. बात अगर अक्षरा सिंह की करें तो ये एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे पूरा का पूरा भारत जानता है. लोग इन्हे काफी पसंद भी करते हैं. इनके गाने और फिल्म एक के बाद एक हिट होते है. इन्हे किसी और स्टार की जरूरत नहीं है अपनी मूवी को हिट कराने की. ये अकेली ही काफी है.

अभी हाल ही में इनका एक गाना तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अगर आपको लग रहा है ये गाना नया है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये गाना नया है ही नहीं. ये गाना काफी पुराना है. अब आप इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते है की अक्षरा सिंह की कितनी ज्यादा फैन फोल्लोविंग है. आप यकीन नहीं करेंगे अक्षरा सिंह का नाम ही काफी है किसी भी मूवी को चलाने के लिए. चलिए आपको वायरल हो रहे वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अक्षरा सिंह का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी पुराना है. इस गाने में आपको अक्षरा सिंह के साथ राहुल भी नज़र आने वाले है.आपको इस वायरल हो रहे वीडियो में दोनों की नज़दीकियां दिखाई देंगी. दोनों ने इस गाने में खूब सारे रोमांटिक सीन किये है. लोग इस गाने को खूब प्यार दे रहे है.

असल में जो गाना वायरल हो रहा है वो डार्लिंग मूवी का है. निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा के निर्देसन में बनी फिल्म ‘डार्लिग’ का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में राहुल शर्मा, अक्षरा सिंह लीड रोल में है डार्लिग बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी यह फिल्म रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत की जा रही है.

DARLING - OFFICIAL TRAILER |  Akshara Singh, Rahul Sharma, Amit Shukla | Bhojpuri Movie 2023