Nokia 1100 Super Lite: नोकिया कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. अभी एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स की कोई कमी देख्नने को नहीं मिलेगी. यही नहीं जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन को कब लॉन्च होना है कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 1100 Super Lite है चलिए आपको इसके बारे में बताते है

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स एक से बढ़कर एक मिलेंगे. असल में नोकिया के इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB ROM दिया गया है. आप इस स्मार्टफोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ा भी सकता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन के मामले में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड जैसा डिस्प्ले मिलता है. वही आपको is Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का यूज़ किया गया है. असल में नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ मिलता है.

बैटरी और कैमरा

बात अगर इस नोकिया के स्मार्टफोन के बैटरी की बैटरी की करें तो यह 6200mAh जूस बॉक्स दिया जाएगा. असल में Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. असल में Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर दिया गया है. असल में इस Nokia हैंडसेट एक बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा दिया गया है.