Samsung Galaxy M54 5G Smartphone: हमारे भारत में ज्यादातर लोगों के पास Samsung और Nokia का स्मार्टफोन होता है. नोकिया के स्मार्टफोन तो सबको टक्कर देता है लेकिन अभी सैमसंग के स्मार्टफोन ने मार्किट में गर्दा उड़ा दिया है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy M54 5G स्मार्टफोन. आपको इसमें क्या कुछ नहीं मिलता है. दमदार कैमरा, लंबी चलने वाली बैटरी और झकास के फीचर्स. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

Samsung Galaxy M54 5G Smartphone के फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको 90 Hz का Refresh Rate दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass दिया गया है. प्रोसेसर के तौर पर आपको इसमें Qualcomm Snapdragon 888 Chipset दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android v12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. बात अगर मोबाइल के रैम और इंटरनल स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 6 GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

Samsung Galaxy M54 5G Smartphone का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Samsung Galaxy M54 5G स्मार्ट फोन में आपको आपको ट्रिपल कैमरा मिलता है. इसका मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में आपको 2 और कैमरा दिए गए है जो 12 MP और 5 MP के हैं. बात सेल्फी की करें तो आपको इसमें 32 MP का Front Camera दिया गया है.

Samsung Galaxy M54 5G Smartphone की बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की करें तो आपको इसमें 6000 mAh की Battery मिलती है. इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाला चार्जर 25W Fast छारगेर है. ये स्मार्टफोन यूएसबी टाइप सी पोर्ट से चार्ज होता है.

Samsung Galaxy M54 5G Smartphone की कीमत

बात अगर स्मार्टफोन के कीमत की करें तो कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹34999 रुपए के करीब होगी. आप इसे किसी भी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते वक़्त क्रेडिट कार्ड का यूज़ करते है तो इसके ऊपर आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा.