Nokia X21 5G Smartphone: Nokia के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चे में है. अभी हाल ही में नोकिया का सबसे धांसू स्मार्टफोन चर्चे में है उसका नाम Nokia X20 काफी है. लेकिन अब इस स्मार्टफोन के बाद नोकिया का एक और स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चे में है. इस स्मार्टफोन में नाम Nokia X21 5G है. ये देखने में बहुत ही स्टाइलिश है. यही नहीं इसमें आपको कई सारे फीचर मिलेंगे. इसके इस्तेमाल के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Nokia X21 5G के फीचर्स

वैसे तो कंपनी ने इस बारे में बताया नहीं है लेकिन जितनी चीज़े पता है उस हिसाब से बताएं तो इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में सेंट्रली पोजीशन पंच-होल होगा. यही नहीं इसमें आपको एक रेक्टेंगुलर शेप कैमरा यूनिट के साथ मिलेगा. इसमें आपको 6.7-इंच OLED पैनल के साथ मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है.

Nokia X21 5G का बैटरी

वही बात अगर इसमें प्रोसेसर के लिए स्नैपड्रैगन 695 मोबाइल प्लेटफॉर्म मिलता है. इस Nokia X21 5G स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इसमें दो वेरिएंट मिलेंगे. सबसे पहला है 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा है 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज.

Nokia X21 5G का कैमरा

बात अगर Nokia X21 5G के कैमरा की करें तो इसमें आपको रियर कैमरा सेटअप में 64MP का मेन कैमरा, 13MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक ToF लेंस मिलेगा. असल में यह स्मार्टफोन को आपको बहुत ही धांसू फोटोग्राफी होगा.