Nokia C32 Smartphone: नोकिया का स्मार्टफोन मार्किट में तहलका मचा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें फीचर्स धांसू मिल रहे हैं. अभी जो स्मार्टफोन नोकिया का वायरल हो रहा है उसमे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia C32 स्मार्टफोन है. आपको इसके फीचर्स और कीमत दोनों ही बजट में मिलेंगे.

Nokia C32 के वैरिएंट और कीमत

आपको ये स्मार्टफोन दो स्टोरेज वैरिएंट में मिलेगा. सबसे पहला स्मार्टफोन है 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज का जिसकी कीमत ₹8,999 रुपए है. वही इस स्मार्टफोन का दूसरा वेरिएंट मिलेगा 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का जिसकी कीमत ₹9,499 रुपए है.

Nokia C32 स्मार्टफोन के साथ ये ऑफर

आपको इस स्मार्टफोन में जियो पार्टनर ऑफर मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें जियो प्लस के पोस्टपेड यूजर्स को ₹399 के प्लान पर मिलता है. इस ऑफर के साथ यूजर्स को एडिशनल डेटा और कई सर्विसेस के लिए कूपन्स समेत एक्सक्लूसिव बेनेफिट्स मिलते हैं. ये स्मार्टफोन आपको एक नहीं बल्कि तीन कलर्स मिलते हैं. चारकोल, ब्रीजी मिंट और बीच पिंक में अवेलेबल.

Nokia C32 स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स

डिस्प्ले,कैमरा और बैटरी

आपको इस नोकिया C32 स्मार्टफोन में एक मजबूत और बैक ग्लास दिया जाएगा. आपको इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच का HD+डिसप्ले मिलेगा. आपको ये स्मार्टफोन ऑक्टा कोर चिपसेट के साथ मिलेगा. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको 4GB का परमानेंट रैम दिया जाएगा.

अब आते हैं इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा के बारे में. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए C32 में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोटोज के लिए रियर पैनल में 50MP का AI मैन कैमरा भी मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड-13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी सबसे धांसू मिलेगा. कंपनी का कहना है कि आपको इसमें सुपर बैटरी सेवर मिलेगा. इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद तीन दिनों तक चलता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें 2 साल का सिक्योरिटी अपडेट्स भी दिया गया है.