Samsung galaxy m33 Smartphone:  क्या आप भैस सैमसंग के फैन है. और किसी सैमसंग फोन को लेने का सोच रहे हैं. तो ये खबर आपके लिए है. आप चाहें तो Samsung galaxy m33 स्मार्टफोन ले सकते हैं. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस पर ऑफर भी दिए जाएंगे जिसके वजह से ये स्मार्टफोन और भी कम कीमत में निकल जाएंगे.

Samsung galaxy m33 स्मार्टफोन का ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन आपको इ कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न 25,999 रुपए में लिस्ट किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB + 128 GB वेरिएंट पर 35 % मिलेगा. जी हाँ ये आपको 9 हज़ार रुपए सस्ता मिलेगा, जिसके बाद ये स्मार्टफोन 16 हज़ार में मिल जाएगा. आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है. आपको इस पर 16 000 रुपए तक की एक्सचेंज ऑफर मिल जाएगा. आपको इस पर 1500 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा.

Samsung galaxy m33 स्मार्टफोन के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुलएचडी प्लस इनफिनिटी वी डिस्प्ले मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में Exynos का ऑक्टा कोर प्रोससर दिया गया है. इसमें आपको 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलती है. इस स्मार्टफोन में f/1.8 अपर्चर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 5 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. वही सेल्फी के लिए आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस का सपोर्ट भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी दी गयी है.