Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली और निरहुआ की एक वीडियो एल्बम ही फैंस के लिए काफी होती है। निरहुआ ने एल्बम में लगभग सभी एक्ट्रेस के साथ अभिनय किया है। निरहुआ के सबसे अच्छे वीडियो एल्बम में आम्रपाली का बड़ा योगदान है। आम्रपाली के वीडियो में प्यार बहुत उमड़ कर आता है। अभिनेता के साथ बिना नर्वस हुए बेहतरीन अभिनय किया जाता है। आम्रपाली और निरहुआ के बीच एक डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई भी जवान और बूढ़ा अपना होश खो बैठेगा।

सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना खूब पसंद किया जा रहा हैं। जिसमे इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने सबके होश उड़ा कर रख दिया हैं। गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे संग बंद कमरे में सुहागरात मना रहें हैं। जिसको देख सब मचल जा रहे हैं। ऑरेंज रंग के साड़ी में दुल्हन जैसी सजी आम्रपाली दुबे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वही निरहुआ ने भी नीले रंग का कुर्ता पहना हुआ हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं।

आम्रपाली दुबे ने किया सारी हदे पार - दूध पिया कटोरे कटोरे - Bhojpuri Hit Songs 2022

निरहुआ रूम के दरवाजे को बंद कर आम्रपाली दुबे को अपने गोद में बैठकर तो कभी बेड पर लिटाकर जमकर रोमांस कर रहें। वही उनका ये वीडियो इंटरनेट खूब वायरल हो रहा हैं। जिसको लोग बहुत ही मजे लेकर देख रहें हैं।

Karela Man Pat Jayi - #DINESH LAL YADAV #AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG

भोजपुरी फिल्म राम लखन का गाना “मनबा की ना राजा” इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहा हैं। इस रोमांटिक गाने को आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माया गया हैं। इस को कल्पना ने अपनी आवाज दी हैं। श्याम देहाती ने इसको लिखा हैं। वही इसका म्यूजिक निरहुआ म्यूजिक का हैं। इस गाने ने काफी धमाल मचा रखा हैं। दोनों के रोमांस ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया हैं। यहां देखे ये हॉट वीडियो।

#टॉप 10 #सुपरहिट_गाना 2018 || Dinesh Lal Nirahua, Aamrapali Dubey || Superhit Bhojpuri Songs 2018