Nokia Magic Max Smartphone:नोकिया के स्मार्टफोन बहुत ही धाकड़ होते है. इसमें आपको फीचर्स की टेंशन नहीं होती है. इसमें कैमरा भी आपकी पसंद का मिलने वाला है. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Nokia Magic Max स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में मिलने वाले में आपको 6.9” Inches की Super AMOLED Full HD डिस्प्ले दिया जाता है. साथ ही इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 144hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. बात यही खत्म नहीं होती है. आपको इसका डिस्प्ले 1440 X 3200 Pixels Resolutions के साथ देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया जा रहा है. नोकिया का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. साथ ही इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर भी दिया गया है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस में 144MP का मैन रियर कैमरा जो कि 32 MP Ultra-Wide Lens + 5 MP Depth Sensor कैमरा के साथ मिलेगा. वही आपको इस स्मार्टफोन में 64 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा.

बैटरी

बात अगर is स्मार्टफोन में बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6900 MAh Li-Polymer Type Non-Removable Battery दी जा सकती है. आप इस स्मार्टफोन के बैटरी को बहुत ही जल्दी चार्ज कर सके इसके लिए आपको ए 65W का Quick Battery Charging सपोर्ट भी दिया जाएगा.

कीमत

चलिए अब आते है कीमत पर. क्योंकि फीचर्स चाहे कितने भी अच्छे हो डिपेंड पैसे पर ही करते है. ऐसे में बात अगर Nokia Magic Max Smartphone की कीमत के बारे में अभी सिर्फ अंदाज़ा लगाया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार के आसपास हो सकती है. बात लॉन्च की करें तो कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन को अगले साल यानी की 2024 में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन इसके बारे में भी अभी कंपनी के तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.