Nokia Magic Max 5G Smartphone: 4G स्मार्टफोन का दौर था लेकिन अब 5जी स्मार्टफोन का दौर चालू हो गया है. अगर आप भी किसी 5G स्मार्टफोन के तलाश में है तो नोकिया अपना अब तक का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन लेकर आ रही है. इसमें आपको 55MP का सेल्फी कैमरा और 150MP बैक कैमरा मिलता है. आपको इस में iphone से भी धांसू फीचर्स मिलेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Nokia Magic Max 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia के स्मार्टफोन में 6.8 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 दिया गया है. इसमें स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 5G प्रोसेसर भी दिया है. ये स्मार्टफोन 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते है. वही आपको इसमें स्टोरेज के दो ऑप्शन मिलते हैं 8/10GB रैम, 128/256/512GB रोम.

Nokia Magic Max 5G बैटरी

किसी भी स्मार्टफोन में बैटरी बहुत जरुरी हॉट है. इसमें आपको 7500mAh की दमदार बैटरी मिलती है. साथ ही ये स्मार्टफोन यूएसबी टाइप सी पोर्ट से चार्ज होता है.

Nokia Magic Max 5G कैमरा

आपको इस स्मार्टफोन में चार-कैमरा सिस्टम मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 150MP मेगापिक्सल का कैमरा 50MP + 16MP + 12MP लेंस कैमरा सेंसर भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 55MP मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलता है.

Nokia Magic Max 5G की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो फ़िलहाल इस कंपनी ने कीमत के बारे में कुछ खास खुलासा नहीं किया है. फिर भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 450 डॉलर है जो इंडियन करेंसी में 35999 हजार रुपये है.