Old 5 Rupee Note: ये बात तो हम सब जानते है कि महंगाई बहुत बढ़ गयी है. यही कारण है कि लोग खूब पैसा कमाने की चाहत रखते हैं. लोग कई सारे जॉब करते हैं लेकिन फिर भी उनके पास कोई ऑप्शन नहीं होता है और इसलिए वो कुछ कर ही नहीं पाते है. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो रातों रात अमीर बनना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल इस काम में ना तो आपको कहीं बाहर जाना है और ना ही आपको खूब मेहनत करनी है.

इस काम के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है. बस इसके लिए आपके पास पुराने नोट होने चाहिए. आपको शायद ना पता हो तो बता दे पुराने नोट की डिमांड मार्किट में कई ज्यादा है. लोग पुराने नोट को खरीदने के लिए बेताब रहते हैं. लोग इसे एंटीक पीस मानते हैं और इसलिए अपने पास रखना चाहते हैं. वैसे तो कोई भी पुराने नोट हो उसके दाम बहुत मिलते हैं लेकिन आज हम आप से बात करेंगे 5 रुपए के पुराने नोट के बारे में. चलिए आपको इसके खासियत के बारे में बताते हैं.

5 रुपए के पुराने नोट में होना चाहिए खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे 5 रुपए के इस पुराने नोट में ट्रेक्टर बना हुआ होना चाहिए. साथ ही उसमे 786 सीरियल नंबर लिखा हुआ होना चाहिए. अगर आपके नोट में ये दोनों चीज़े हैं तो आप रातों रात 5 लाख रुपए के मालिक बन जाएंगे. चलिए आपको बताते हैं की आप इन नोट को कहाँ बेचें.

जानें कहाँ बेचें 5 रुपए के नोट

आप को सबसे पहले olx और quickker पर अपना एक अकाउंट बनाना है. वो भी सेलर के नाम से. उसके बाद आपको अपने नोट की एक फोटो अपलोड करनी है जिसके बाद लोग आपसे खुद कांटेक्ट कर लेंगे.