नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट कलाकारों का भरमार है। जिनेके नाम से ही फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं। इन्ही कलाकारों में से एक हैं पवन सिंह(Pawan Singh)। इस कलाकार की फिल्में रिलिज होते ही जमकार धमाल मचाती है. इनकी जोड़ी गर बड़ी एक्ट्रेस का साथ फिट बैठती है फिल्मों मं यदि पवन सिंह के साथ किसी एक्ट्रेस में ज्यादा काम किया है तो वो है भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह।

Pawan Singh | जान लेबS का हो | Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar | Hit Movie Video Song | Crack Fighter

भले ही पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच सही नही चल रहा है लेकिन इसके बाद ही इस जोड़ी को फोंस ने काफी पसंद किया है। इसी के बीच अब पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री संचिता बनर्जी(sanchita banerjee) के साथ रोमांस करते नजर आए।

एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के साथ पवन सिंह का रोमांटिक डांस इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें दोनों का रोमांस काफी चर्चा बटोर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में संचिता बनर्जी अपनी अदाओं के साथ पवन सिंह को रिझाते नजर आ रही हैं। उनके इस डांस वीडियो को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। संचिता बनर्जी और पवन सिंह का यह रोमांटिक गाना फिल्म क्रेक फाइटर से लिया गया है। जिसके बोल है जान लेबा का हो बज गईल चार Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar ।

सजन करीं कवन जतन | New Bhojpuri Songs 2020 | Pradeep Pandey Chintu Superhit Bhojpuri Song

यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। जिसमें पवन सिंह और संचिता बनर्जी की केमिस्ट्री काफी हिट दिख रही है। दोनों ही कलाकार इस गानो में तगड़ा रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे गाने में पवन सिंह बंद कमरे में आधी रात को अभिनेत्री संचिता बनर्जी के साथ ज्यादा करीब होते देखे जा रहे हैं और अभिनेत्री उनसे घबराते हुए अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करते नजर आ रही हैं। इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह ने साथ मिलकर गाया है। वहीं इस गाने के बोल विनय निर्मल ने दिए हैं और इसका म्यूजिक छोटे बाबा का है। इस गाने को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

तोहरा गालिया के डिम्पल - Pawan Singh - Full Video Song - Crack Fighter - Tohra Galiya Ke Dimpal