स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nothing ने काफी कम समय में बाजार में अपनी विशेष जगह बना ली है। Nothing का नाम आते ही ऐसी मोबाइल निर्माता कंपनी की तस्वीर सामने आती है जो ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ में स्मार्टफोन को लांच करती है। आपको बता दें की इस कंपनी ने अब तक Nothing Phone और Nothing Phone 2 नामक दो स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारा है और अब यह कंपनी अपने Nothing Phone 2a नामक फोन को बाजार में लांच करने जा रही है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में बता रहें हैं। जानकारी दे दें की इस फोन को कंपनी 5 मार्च को लांच करेगी तथा इसको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Nothing Phone 2a की कीमत

आपको बता दें की इस कंपनी के सभी फोन्स फ्लैगशिप कैटेगरी के हैं अतः इनकी कीमत सामान्य एंड्रॉयड फोन्स के कुछ ज्यादा है। लेकिन अब लोगों में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए यह कंपनी बजट सेगमेंट में अपने फोन Nothing Phone 2a को लांच करने जा रही है। इस फोन की लीक्स सामने आई हैं जिसमें इस फोन की कीमत का खुलासा हुआ है। जानकार लोगों का मानना है की इस फोन के दाम 30,000 रुपये के लगभग रखें जा सकते हैं। फेमस टिप्सटर योगेश बरार ने बताया है की कंपनी अपने इस फोन को अमेरिकी बाजार में लांच कर सकती है।

Nothing Phone 2a के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की यह फोन दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। बता दें की इस फोन को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसमें आपको दो स्टोरेज के वेरिएंट दिए जाएंगे। जिनमें से एक में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की स्टोरेज दी जा सकती है तथा दूसरे में 8GB रैम के साथ और 256GB स्टोरेज मिल सकती है। इस फोन में आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले दी है।

Nothing Phone 2a का कैमरा

यह डिस्प्ले फुलएचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले होगी। बताया जा रहा है की यह फोन MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ में लांच किया जा सकता है। इसके कैमरा फीचर्स भी काफी बेहतरीन होंगे। बता दें की इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसका सेकेंडरी कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। 32 मेगापिक्सल का कैमरा इस फोन के फ्रंट में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा सकता है।