आपको बता दें की दिल्ली मेट्रो दो लड़कियों का अश्लीलता वाला वीडियो वायरल होने के बाद में ख़ास होली वाले दिन एक स्कूटी पर भी 2 लड़कियों का रंग लगाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है की दो लड़कियां एक स्कूटी पर बैठी हुई हैं तथा एक दूसरे को अश्लील तरीके से रंग लगा रहीं हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। जानकारी दे दें की स्कूटी से स्टंट के दो वीडियो सामने आये हैं। एक वीडियो में एक युवक दो लड़कियों को बैठा कर स्कूटी चलाता हुआ नजर आ रहा है। दूसरा वीडियो भी इसी प्रकार का सामने आया है।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़की स्कूटी पर खड़े होकर युवक को रंग लगा रही है। युवक स्कूटी को स्टार्ट करता है तथा कुछ दूर जाने पर ब्रेक लगाता है। इसी दौरान स्कूटी पर पीछे खड़ी लड़की नीचे गिर जाती है। यह स्टंट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है।

कटा 33 हजार रुपये का चालान

आपको बता दें की इस वीडियो को यातायात पुलिस ने संज्ञान में लेकर 33 हजार रुपये का चालान काट कर भेज दिया है। स्टंटबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं और ऐसा तब है जब यातायात पुलिस इस प्रकार की घटनाओं पर कड़ी कार्रवाई कर रही है।

कुछ ही दिन में वाहन चालकों के एक्सप्रेस-वे और शहरी की मुख्य सड़कों पर स्टंट के कई वीडियो सामने आये हैं। इनमें से कई मामलों में कार्रवाई भी की गई है हालांकि अभी भी इस प्रकार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।