Energizer P28K: कोई स्मार्टफोन लेने से पहले सबसे पहले लोग बैटरी के बारे में देखते है. अगर आप भी उन में से है जो किसी भी स्मार्टफोन को खरदीने से पहले बैटरी को देखते है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. एक बड़ी एक स्मार्टफोन कंपनी 5000 mAh, 6000 mAh और 7000 mAh में बैटरी लॉन्च कर रही है.अब मार्किट में 7000 mAh तक की बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च हो चूका है.

लेकिन अब एक और बड़ा बवाल होने वाला है. जी हाँ सभी स्मार्टफोन की बैंड बजाने वाली है. इस स्मार्टफोन की बैटरी के आगे कोई और स्मार्टफोन कुछ भी नहीं है. दरअसल आपको इसमें 28000 mAh की बैटरी मिलने वाली है. ये स्मार्टफोन बहुत जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाला है. ये स्मार्टफोन Energizer कंपनी का होने वाला है.

असल में ये दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी बनाने वाली कंपनी में से एक है. इस स्मार्टफोन की जानकारी X नाम के सोशल प्लेटफार्म पर दी जा चुकी है. कंपनी के तरफ से ये भी तय कर लिया गया है की इस स्मार्टफोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस नाम के इवेंट नाम के शो में शोकेस किया आने वाला है.

मार्केट में आएगा नए नाम से

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक पोस्ट में इस बात का जिक्र किया गया है की MWC 2024 के दौरान नए स्मार्टफोन की झलक देखने को मिलने वाली है. इस स्मार्टफोन का नाम Energizer P28K रखा गया है. इसकी बॉडी बहुत ही मजबूत मिलने वाली है.मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस शो इसी साल लॉन्च होने वाला है. डेट की बात करें तो ये 26 से 29 फरवरी के बीच होने वाला है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें धाकड़ कैमरा मिलने वाला है. आपको इसमें 6.78 इंच का डिस्प्ले आने वाला है. यही नहीं आपको इसमें 28000 mAh की बैटरी मिलने वाली है.