BSNL Plan 2024: अगर आप भी बीएसएनएल का प्लान का फायदा उठाना चाहते है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इसमें ज्यादा पैसे लगाने की जरूरत नहीं है. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इसमें वैलिडिटी सही मिलने वाली है. अगर आप भी उन में से एक है जो ऐसा ट्राई करना चाहते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

खासियत

अगर आप भी बीएसएनएल का कोई प्लान एक बार ट्राई करना चाहते है तो मौका बहुत ही अच्छा है. जी हाँ दरस; ये के बीएसएनल का प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. ये प्लान ₹107 रुपए में आता है. इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. सबसे अच्छी बात तो ये है की आप इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 35 दिनों की वैलिडिटी दी गयी है.; यही नहीं असल में ये प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है जो सेकेंडरी नंबर के तौर पर बीएसएनएल सिम का इस्तेमाल करते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसा कंडीशन है तो खबर आपके लिए है. आपको इसमें यूजर्स कुल 3GB डाटा का लाभ दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 200 मिनट की आउटगोइंग कॉल भी दी जाती है.

यही नहीं इस सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने कई टेलीकॉम सर्किल में अपनी 4g सर्विस को शुरू किया गया. यही नहीं कंपनी जल्द ही इसे देश भर में 4G सेवा को लॉन्च करने वाली है. यही नहीं इस प्लांट में यूजर्स को 3 जीबी हाई स्पीड डाटा दिया जाने वाला है. इस प्लान के खत्म होने के बाद भी यूजर्स को 40 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट का लाभ मिलने वाला है. इसके अलावा इसमें यूजर्स के सिम में 35 दिनों तक इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल का लाभ उठाया जाने वाला है.