हमारे देश में Vivo के फोन्स को काफी पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस ब्रांड के फोन्स को इस्तेमाल भी करते हैं। आपको बता दें की Vivo ने हालही में अपनी Vivo V30 सीरीज की घोषणा की है। जिसके बाद वीवो यूजर्स काफी खुश नजर आ रहें हैं। आपको बता दें की 7 मार्च दोपहर 12 बजे कंपनी अपनी इस सीरीज को लांच करेगी।

इस सीरीज में दो फोन्स Vivo V30 और Vivo V30 Pro को लांच किया जाएगा। इन फोन्स के आने के पहले ही इनकी डिटेल लीक हो चुकी है, आपको बता दें की ये दोनों फोन ZEISS सपोर्ट के साथ में आएंगे। आइये अब आपको इन फोन्स की खूबियों के बारे में बताते हैं।

यह होगी खासियत

आपको बता दें की कंपनी के इन फोन्स में के रियर में आपको ऑरा लाइट का सपोर्ट दिया जाएगा। जिसकी सहायता से आप रात के समय में भी शानदार फोटो तथा वीडियो को ले सकेंगे। वहीं इन फोन्स के फ्रंट और बैक दोनों साइड में कर्व्ड डिस्प्ले को दिया जाएगा। वीवो स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ये दोनों फोन्स उपलब्ध होंगे। ये फोन्स पिछले साल लांच हुए Vivo V29 का अपग्रेड वर्जन होंगे। इन फोन्स के बारे में यह दावा भी किया जा रहा है की ये फोन्स 2024 के सबसे पतले फोन्स होंगे।

Vivo V30 Pro के फीचर्स

इसमें प्रोसेसर के तौर पर आपको MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसमें आपको काफी अच्छी स्टोरेज दी जायेगी। बता दें की इनमें 12GB की LPDDR5X RAM और 512GB स्टोरेज आपको प्रदान की जायेगी। यह फोन Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS 14 पर बेस्ड होगा। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी जिसमे आपको 80W सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इस फोन को आप Andaman Blue, Peacock Green और Classic Black कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

मिलेंगे जबरदस्त कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें आपको दो कैमरे 50MP के मिलेंगे तथा एक कैमरा 2MP का मिलेगा। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का एक कैमरा दिया जाएगा। कुल मिलाकर आपको इस फोन में जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जा रहें हैं। बाकी इस महीने तथा अगले महीने कई अन्य स्मार्टफोन लांच होने वाले है, जिनमें आपको कई नई खूबियां देखने को मिलेंगी।