Maruti Suzuki हमारे देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर की बड़ी कंपनी है। भारत के वाहन बाजार में इस कंपनी का जबरदस्त कब्जा रहा है। Maruti Suzuki ने न सिर्फ नई गाड़ियां लांच की हाजी बल्कि पुरानी लोकप्रिय गाड़ियों को अपडेट कर उनके नए वेरिएंट भी लांच किये हैं। ऐसी ही एक गाड़ी Maruti Suzuki Swift है। इसके प्रत्येक वेरिएंट को हमेशा पसंद किया गया है। यदि आप इस गाड़ी को लेना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसा ऑफर बता रहें हैं। जिसके तहत आप इस गाड़ी को बिना EMI या बिना लोन के काफी कम दामों में ले सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift की कीमत

आपको बता दें की Maruti Suzuki Swift एक बेहतरीन कार है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं साथ ही इसका लुक भी काफी पसंद किया जाता है। इस कार की वर्तमान कीमत की बात करें तो बता दें की इसकी कीमत 5.99 लाख से लेकर 9.03 लाख रुपए तक जाती है। ऑनरोड आने पर इसकी कीमत 6.38 लाख रुपए हो जाती है। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है और आप नई कार को नहीं खरीद सकते हैं तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को ले सकते हैं। यहां अब इस कार के सेकेंड हैंड मॉडल पर दिए कुछ ऑफर्स को नीचे बता रहें हैं।

सेकेंड हैंड Swift पर ऑफर

आपको बता दें की आज हम आपको जिस ऑफर के बारे में बता रहें हैं। वह आपको Cardekho.Com की वेबसाइट पर मिलता है। यहां पर 2010 मॉडल Maruti Suzuki Swift को लिस्ट किया गया है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह गाड़ी अब तक मात्र 77,000 किलोमीटर ही चल पाई है। इस कार के लिए इसके ऑनर ने मात्र 1.45 लाख रुपए की डिमांड की है। अतः आप यदि इसको लेना चाहते हैं तो आप Cardekho.Com पर विजिट कर सकते हैं।