BSNL Cheapest Plan:फ़ोन तो आप सब रिचार्ज करते होंगे ऐसे में प्लान तो आप सब जानते ही होंगे. पता तो आप सब करते ही होंगे अपना स्मार्टफोन रिचार्ज करने से पहले. दरअसल अभी हाल ही में भारत संचार निगम लिमिटेड अपने ग्राहकों एक अच्छी और लम्बी वैलिडिटी लॉन्च करने वाली है. आपको आज हम जिस बीएसएनएल प्लान के बारे में बताने वाले हैं यह लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ अनलिमिटिड बेनिफिट्स दिए जाने है. दरअसल आज हम आपको BSNL के 365 दिनों की वैधता के एक ऐसे किफायती प्लान के बारे में बताएंगे जो आपको अच्छा ख़ासा बेनिफिट देंगे.चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में 365 दिनों की वैधता के साथ अच्छा खासा डेटा, वॉयस और कई बेनिफिट दिए जाने है. बीएसएनएल का 1570 रुपये में एक प्लान मिलेगा जिसमें आपको 1 साल की वैलिडिटी जाती है. आपको इसमें 2GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है. आपको इसमें 365 दिन की वैधता वाले प्लान के लिए 2500 से 3000 रुपये तक वसूलती हैं. आपको बीएसएनल का यह प्लान आधी कीमत में मिल जाएगा.

इस प्लान की सबसे अच्छी बात तो यह है कि इसमें अगर आपका 2GB डेटा का डेली लिमिट खत्म भी हो गया तो भी आपका इंटरनेट कनेक्शन बंद नहीं होने वाला है. बस डेली डाटा लिमिट खत्म होने के बाद आपका स्पीड घटकर 40kbps हो जाएगा. जब तक यह प्लान रहेगा तब तक आपको पूरा 730GB डेटा दिया जाता है. इस के साथ ही आपको रोजाना 100 SMS भेजना भी बिलकुल फ्री हैं. आप चाहे तो आप अपना बीएसएनएल का सिम एक्टिव रखने के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको इस प्लान से ज्यादा फायदा आपको नहीं मिलेगा.