Old 2 rupee note

Old 2 rupee note: आज मार्केट में 2 रुपए के सिक्के चल रहे है. ऐसे में अगर आप भी इससे लाखों रुपए कमाना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है.ऐसा इसलिए क्योंकि इससे आप लाखों कमा सकते है. बस इसके लिए आपके पास मौजूद पुराने नोट या सिक्के में कोई न कोई खासियत होनी चाहिए. वो खासियत क्या चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

2 रुपए के पुराने नोट में होनी चाहिए ये खासियत

बात अगर खासियत की करें तो 2 रुपए के पुराने नोट में कुछ खासियत होनी चाहिए. खासियत की बात करें तो इस नोट में 786 का सीरियल नंबर लिखा हुआ होना चाहिए. यही नहीं सबसे पहले तो आप ये जान लीजिये की ये नोट गुलाबी रंग का होना चाहिए. जी हाँ इससे आपको बहुत फायदा होगा. अगर आपके पास ऐसा 2 रुपए का नोट है तो इससे आप लाखों कमा सकती है जी हाँ लाखों. चलिए अब आपको बताते है की आप इसे बेच कैसे सकते हैं जो सबसे जरुरी है.

कैसे बेचे 2 रुपए का पुराना नोट या सिक्का

दरअसल इस नोट को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बेचने के लिए आपको सबसे पहले olx.com पर आप खुद को विक्रेता के रूप में रजिस्टर करना होगा. रजिस्टर करने के बाद आपको इस एप पर अपना मोबाइल नंबर अंकित करना होगा. यही नहीं इसके बाद आपको उस नोट की फोटो खींचकर साइट पर अपलोड कर देना है.

दरअसल ऐसा करने से आपको मुँह मांगी कीमत मिलेगी जो बहुत कम लोग जानते हैं.इसके बाद जिसको भी आपका ये नोट पसंद आएगा वो खुद इसे खरीदने के लिए आपके पास कांटेक्ट करेगा.यही नहीं आप याहं से मोलभाव नहीं कर पाएंगे.