आज के समय में हरियाणवी डांस इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। सपना चौधरी के अलावा अब कई अन्य डांसरों ने अपने हुस्न के जलवे दिखाने शुरू कर दिए हैं। नई डांसर्स अपने धमाकेदार डांस से दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करती दिखाई दे रहीं हैं। मुस्कान बेबी भी इन्हीं में से एक हैं। हालही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुस्कान बेबी ने किया धमाकेदार डांस

मुस्कान बेबी हरियाणा की एक ऐसी डांसर हैं। जो सीधे तौर पर सपना चौधरी को टक्कर देती दिखाई दे रहीं हैं। इनके प्रोग्राम अब हरियाणा के अलावा अन्य प्रदेशों में भी होने लगें हैं। इस वीडियो में भी आप मुस्कान बेबी को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग मुस्कान बेबी के फैन हैं और काफी दूर दूर से वे मुस्कान बेबी का डांस देखने के लिए आते हैं।

पानी उड़ेल कर किया मदहोश

मुस्कान बेबी जब डांस करती हैं तो वे कभी कभी पानी का बोतल का इस्तेमाल भी करती नजर आती हैं। मुस्कान बेबी डांस करते समय पानी की बोतल को अपने ऊपर उड़ेलती हुई नजर आती हैं। कभी कभी वे दर्शकों पर भी पानी के छींटे देती हैं। डांस करते हुए मुस्कान बेबी की इस अदा को काफी लोग पसंद करते हैं। इस वीडियो में भी आप मुस्कान बेबी को पानी का इस्तेमाल करते देख सकते हैं।

एक नई सी बोतल ला और बढ़िया रंग चढ़ा | MUSKAN BABY DANCE | प्रभात एग्रो बायोटेक लिमिटेड कंपनी घरॅरोट

वायरल हुआ वीडियो

मुस्कान बेबी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बार बार देख रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुस्कान बेबी ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके हाथ में एक पानी की बोतल भी है जिसके पानी को वे अपने ऊपर गिराते हुए डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो अब तक 929,359 बार देखा जा चुका है तथा आप इसको “देहाती ठुमका” नामक चैनल पर देख सकते हैं।