Redmi Note 13 Pro Max: अभी हाल ही में Redmi Note 13 Pro Max लॉन्च हो गया है. लोग इसे खूब प्यार दे रहे हैं. लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है.इसमें मिलने वाले फीचर्स और दिए गए कैमरा भी लोगों को पसंद आ रहे है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो बेजिझक इस स्मार्टफोन को खरीद लें. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display और 120hz का Refresh Rate शामिल है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 950+G का एक 5G प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में एक नही बल्कि दो वेरिएंट में मिलता है. सब से पहला है 12GB रैम के साथ में 512GB का इंटरनल स्टोरेज और दूसरा वैरीअंट 8GB रैम के साथ 226 जीबी का इंटरनल स्टोरेज. आप चाहे तो इसके स्टोरेज को बढ़ा सकती है.

कैमरा फीचर्स

बात अगर कैमरा की करें तो रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स 5जी का इस स्मार्टफोन में आपको 200MP + 48MP और 8MP की Wide Angle Lens Camera लैस दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी कैमरा की करें तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिला है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी बैकअप की करें तो इस रेडमी 13 प्रो मैक्स 5G में आपको 8000mAh लिथियम आयन की पावरफुल बैटरी मिलती है. यह स्मार्टफोन 130 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन को आप 21 मिनट में ही 100% चार्ज कर पाएंगे. एक बार चार्ज करने के बाद ये स्मार्टफोन 3 से 4 दिन तक चलेगा.

कीमत

बात अगर इस रेडमी नोट 13 प्रो 5G की कीमत की करें तो इसकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपए है. आप इस फ़ोन को किसी भी ऑफिशल वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजॉन इत्यादि ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं.