नई दिल्ली: One Plus कपंनी के स्मार्टफोन अपनी खासियतों के चलते जाने जाते हैं। जो अक्सर ग्राहकों की पसंद को देखते हुए नए नए फीचर्स के  स्मार्टफोन पेश करते आ रहे है। अभी एक साल पहले ही one plus कंपनी ने अपना 11सीरीज का फोन लॉच किया था। जिसे यूजर्स ने बेहद पसंद किया। अब जल्दही कपंनी 12 सीरिज पेश करने वाली है।

OnePlus की 12 सीरीज का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खास खबर सामने आई है कि OnePlus 12 4 दिसंबर तक लॉच किया जा सकता है। लेकिन अभी तक इसकी डेट के बारे में कुछ कंफर्म नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि ब्रांड OnePlus 12 के साथ OnePlus Ace 3 को भी पेश करेगा। यहां हम OnePlus 12 के अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं।

OnePlus 12 लुक

OnePlus 12 स्मार्टफोन के लुक की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन की डिजाइन OnePlus 11 की तुलना में ज्यादा देखने को मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन को दाई ओर रिप्लेस किया है. इसमें आपको लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स के बटन भी मिलेंगे।इस OnePlus 12 स्मार्टफोन को बहुत ही पतले बेजेल्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 12 कैमरा

OnePlus 12 के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस होगा जिसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा देखने को मिलेगा, इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया गया है।

OnePlus 12 के फीचर्स

OnePlus 12 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले होने के साथ Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर देखने को मिलता है।

जानें कब होंगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की तीथि का अभी कोई खुलासा नही हुआ है। का वेट ऐसे मे ये स्मार्टफोन OnePlus 12 को अगली तिमाही में लॉन्च हो सकता है।