OnePlus 12 OnePlus का नया मॉडल आने वाले साल में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बहुत सारे विशेषताएं बताई गई है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन क्वालिटी वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आज हम आपको इस मॉडल से संबंधित कुछ ऐसे फैक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो जानकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। 

OnePlus 12 Screen Display 

अगर आप इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6.82 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है जो की Amoled स्क्रीन होगा। वहीं अगर हम इसके रिफ्रेश रेट की बात करें तो इसमें आपको 120Hz का सपोर्ट दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर की सुविधा दी जाएगी। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी ने जीता दिल 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी बताइए इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त कैमरा देखने को मिलने वाला है। सबसे पहले तो आपको बता दे 50 MP का आपको इसमें प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वही 2 MP का माइक्रो कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए 32 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जाएगा। 

इस दिन हो रही लॉन्च OnePlus 12

कंपनी की तरफ से इस मॉडल के लॉन्च डेट की भी जानकारियां दी गई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल को 2024 जनवरी के आखिरी दिनों में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

वहीं अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको कीमत भी काफी बजट में निर्धारित किया जाएगा। जैसा कि हमने आपको बताया आधिकारिक वेबसाइट पर इस प्रकार की कोई जानकारी अब तक नहीं दी गई है। मगर अनुमान के तौर पर ऐसा लग रहा है कि इसकी कीमत ₹ 55,000 के करीब हो सकती है।