Mahindra कंपनी ने खतरनाक लुक के साथ दमदार इंजन के साथ एक धांसू बाइक लांच करने वाली है। इस समय क्रूजर सेगमेंट में बाइक की अच्छी-खासी रेंज पहल से ही मौजूद है, और जब क्रूजर सेगमेंट की बात आती है तो सबसे पहले Royal Enfield का नाम आता है। युवाओं में रॉयल एनफील्ड की बाइक का काफी ज्यादा क्रेज देखा जाता है।

Royal Enfield को टक्कर देने के लिए कई दिग्गज कंपनियां और ब्रांड्स ने बाइके लॉन्च की हैं, लेकिन सब नाकाम रही हैं। ऐसे में Mahindra कंपनी ने BSA Gold Star जल्द लॉन्च करने का फैसला किया है। ये बाइक मार्केट में रॉयल एनफील्ड से कड़ी टक्कर देने वाली है।

Mahindra BSA Gold Star 650 का लांच

MAhindra की ये बाइक जल्द ही भारतीय मार्केट में लांच होने वाली है। लेकिन यह कब तक लॉन्च होगी इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। सूत्रों के मुताबिक मार्च 2023 तक इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

Mahindra BSA Gold Star 650 का इंजन

Mahindra के इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपको इसमें लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी आधारित 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन दिया जा सकता है। इस इंजन का पुराना लुक बनाए रखने के लिए एयर फिन्स का प्रयोग किया जाएगा। बता दें कि यह इंजन 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। इस बाइक के इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़े होंगे।

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत

Mahindra BSA Gold Star की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट में इसको 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच तय किया जा सकता है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 बाइक की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकती है।