नई दिल्ली: one plus का स्मार्टफोन हर किसी की पहली पसंद बना हा है। जिसके दमदार फीचर्स मार्केट में चर्चा का विषय बने रहते है। क्योकि कंपनी अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए एक से बढ़कर एक फोन को शानदार फीचर्स के साथ पेश करते आ रही है। जिससे ग्राहकों को फोन में अधिक से अधिक सुविधा मिल सके। अभी हाल ही में एक ऐसा ही स्मार्टफोन चर्चा में बना हुआ है। जिसे OnePlus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के नाम से पेश किया गया है। इस फोन में शानदार फीचर्स मिलने के साथ बैटरी भी जबरदस्त मिल रही है। इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में..

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 6.43 इंच की Super AMOLED Display से लैस है। इस स्मार्टफोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास लगा हुआ है। जो  1080 × 2400 pixel Rezulotion के साथ आता है।इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 720g का प्रोसेसर मिलता है। यह फोन Android 14 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम के साथ में 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में आपको 12gb रैम के साथ 512gb का स्टोरेज मिलता है।

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone कैमरा

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा पीछे की तरफ 108MP का दूसरा कैमरा और 16MP का तीसरा कैमरा दिया गया है वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए इसमें 8MP की Micro Lens देखने को मिलता है.

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone बैटरी

OnePlus Nord 2T 5G Smartphone की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 4500mAh की बैटरी मिलती है।