आपको बता दें की OnePlus ने अपने एक जबरदस्त स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है। इसका नाम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G है। बताया जा रहा है की इसमें बेहतरीन कैमरा फीचर्स के साथ में धांसू लुक भी दिया गया है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G की कैमरा क्वालिटी

इसमें आपको काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ में दो अन्य कैमरा सेंसर भी दिए जा रहें हैं। जिनमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर शामिल हैं। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इस प्रकार से देखा जाए तो इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं।

जान लें फीचर्स

इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। जो इस फोन को काफी एडवांस बनाते हैं। आपको बता दें की इस फोन में 6.72 इंच का पावरफुल IPS LCD डिस्प्ले दिया जा रहा है। अतः बड़ी डिस्प्ले को पसंद करने वाले लोगों के लिए यह फोन काफी अच्छा है। पावर के लिए इस फोन में काफी दमदार बैटरी उपलब्ध कराई गई है। बता दें की इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो की आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन में आपको काफी कम रेंज में बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। भारतीय बाजार में इसको 19,599 रुपये में लांच किया जाएगा। इस फोन में आपको 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज दी जायेगी। जो की किसी के लिए भी काफी ज्यादा है। कुल मिलाकर यह फोन कम कीमत में काफी बेहतरीन फीचर्स वाला फोन है।