नई दिल्ली: OnePlus कपंनी की ओर से हाल ही में अपना फोल्डेबल फोन OnePlus Open को लॉन्च किया गया था जो अपना दमदार फीचर्स के चलते लोगों की पहली पसंद बन चुका है। यदि आप इस फोन को काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाह रहे है तो इस स्मार्टफोन पर आज पहली बार यानी 27 अक्टूबर को सेल शुरू होने जा रही है। जहा पर जाकर आप भारी डिस्काउंट के साथ फोन खरीद सकते है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और ऑफर

OnePlus Open की कीमत और ऑफर

वनप्लस ने फोल्डेबल फोन को यदि आप खरीदने के बारे मे सोच रहे है तो यह फोन दो वेरिएंट 16GB RAM + 512GB के साथ के साथ लॉच किया है जिसकी कीमत 1,39,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी 5000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ICICI Bank क्रेडिट कार्ड पर दे रही है. इस फोन को आप दोपहर 12 बजे Amazon और OnePlus Store से खरीद सकते हैं.

OnePlus Open के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Open के फीचर की बात करे तों इसमें इसकी स्क्रीन 6.31-inch की कवर AMOLED डिस्प्ले के साथ दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है.य़ह फोन Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13.2 पर काम करता है। इसके अलावा इसमें 16GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

यह फोन 48MP + 48MP + 64MP के ट्रिपल रियर कैमरे से लैस है। वहीं इसमें पावर देने के लिए 4805mAh की बैटरी दी गई है, जो 67W की SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट करता है।