Anushka Sharma: बॉलीवुड के गलियारे से कुछ न कुछ खबरे आती रहती है. अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा को लेकर एक खबर सामने आ रही है. एक बार फिर से खबर आ रही है की वो प्रेग्नेंट हो गयी है. लोगों कहना है कि उन्हें उनका बेबी बम्प दिखायी दिया है. ऐसे में यह खबर लोगों को खुशखबरी का कारण तो दे रही है. लेकिन यहाँ पर सवाल यह होता है कि क्या यह सच है. क्योंकि खबरों में कुछ न कुछ अफवाहें हमेशा उड़ती रहती है. ऐसे में इस फोटो पर भी कई सारे लोगो का रिएक्शन आ रहा है कि आखिर सच्चाई क्या है. अगर आप भी इस खबर को जानना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

जानिए क्या है मांझरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे अनुष्का ने एक फोटो शेयर किया है. लेकिन यह फोटो फैंस के लिए किसी ट्विस्टर से कम नहीं है. आप भी इसे देखकर चौंक जाएंगे. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें क्या कुछ नया है. बता दे कि अनुष्का शर्मा एक स्मार्टफोन के लिए ऐड शूट कर रही थी.इसी फ़ोन कि टेक्नोलॉजी को यूज़ करते हुए अनुष्का शर्मा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की. इस वीडियो को शेयर करने के बाद फैंस के काफी अलग अलग रिएक्शन और कमेंट थे.

एक यूज़र का कहना था कि आप अलग स्मार्टफोन का प्रचार करती है, विराट भाई अलग स्मार्टफोन का प्रचार करते हैं हम किसका स्मार्टफने लें. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था कि समय उड़ जाता है, अपग्रेड होते चलो. ऐसे फोटो देखकर कुछ लोगों को लग रहा है कि उनका बेबी बंप है. इसी वजह से लोग काफी ज्यादा कंफ्यूस है. लेकिन असल बात तो ये है कि यह खबर फेक है. अनुष्का शर्मा का फोटो मेंकोई बेबी बंप नहीं है.