Income Tax Rights Come In An Auto For Raid: देखा जाए तो आयकर विभाग की टीम छापा मारने के लिए कार या फिर लग्जरी कार से जाते है.ऐसा फिल्मों में भी होता है और रियल लाइफ में भी. लेकिन कुछ सिचुएशन में ऐसा हो नहीं पाता है. जी हाँ इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है. इस सिचुएशन को जानने के बाद तो आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह मांझरा काफी अलग है.जिस किसी ने भी इसके बारे में सुना या देखा उन्हें तो पहले इस बारे में कोई विश्वास ही नहीं हुआ.

दरअसल अभी हाल ही में आयकर विभाग की टीम ने अंगूरी ज्वेलर्स के यहां छापा मारा. लेकिन सबसे हैरानी वाली बात तो यह थी कि ये लोग ना तो किसी अच्छी गाडी में आए और न ही किसी अच्छी कार. छापा मारने वाले अधिकारी आम लोगों की तरह ऑटो में बैठकर आए और सीधे कार्यवाही शुरू कर दी. बता दे की आयकर विभाग की इस तरह की कार्रवाई से अभी पूरे सराफा बाजार में डर का माहौल सा छा गया है. यही नहीं कई ज्वेलर्स की दुकानें ही बंद हो गई है.

अब टीम को कार्रवाई के दौरान क्या मिला और क्या हुआ है इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं है. भले ही सराफा बाजार सुबह के समय हो, लेकिन त्योहार होने की वजह से यहां पर सुबह से ही काफी भीड़ होती है. इसलिए जब सुबह आयकर विभाग की टीम ऑटो से पहुंची तो कारोबारियों को इस बात का पता ही नहीं चला. इसके बाद टीम ने वहां पर पुलिस को भी बुला लिया और इसी के बाद खबर पूरी तरह फ़ैल गयी.